69000 भर्ती 40- 45 कल टीम डॉ सहाब से मिली और उनको rejoinder के बारे मे अवगत कराए

कल टीम डॉ सहाब से मिली और उनको rejoinder के बारे मे अवगत कराया गया तो डॉ सहाब का कहना था की कोर्ट ज्यादा सुनना नहीं चाहती है ।


➡69000 शिक्षक भर्ती मे सम्मिलित सभी साथियो को मेरा नमस्कार
इस सोशल मीडिया पर तमाम प्रकार रिजवाइंडर बहस को लेकर चल रही है जिसके बारे में अवगत करा दूं विपक्ष के आर्गुमेंट जब पूरा हुआ था उस समय उनके तरफ से माथुर साहब ने कोर्ट से कहा था कि अन्य अधिवक्ता लोगो ने जो बहस की वही बहस मेरी भी है इसलिए हम बाद मे इन लोगो की बहस होने के बाद यदि कोई बिन्दु निकलता है तो हम उस पर रिजवाइंडर बहस करुंगा जिसको कोर्ट ने परमिट किया था।

➡रिजवाइंडर बहस को लेकर टीम ने अपने अधिवक्ता डा एल पी मिश्रा साहब से बात किया जिस पर उन्होने कहा की रिजवाइंडर बहुत ज्यादा कोर्ट सुनना नही चाहती है यदि सुनेगी तो हम रिजवाइंडर के समय देखेंगे यदि वे लोग रिजवाइंडर बहस करते है तो दद्दु आप कोर्ट मे उपस्थित रहे जिसपर डा साहब ने अपनी सहमति प्रदान की है।
रिजवाइंडर बहस के समय टीम के अधिवक्ता डा एल पी मिश्रा साहब व उनके जूनियर अवधेष शुक्ला साहब साथ मे प्रफूल्ल जी तथा टीम के अधिवक्ता एस एन जायसवाल साहब उपस्थित रहेगे।
मित्रो

➡डा साहब की बहस की तोड़ विपक्ष कुछ भी जतन कर ले पर उसके पास उपलब्ध नही है इसलिए टीम उनके रिजवाइंडर बहस से डरती नही है उनकी तरफ से जितने लोग करना चाहे करे उससे कोई भी फर्क नही पड़ने वाला है।

➡3 तारीख को अपने पक्ष से सीतापुर टीम के अधिवक्ता परिहार साहब अपना पक्ष रखेंगे उसी के बाद विपक्ष की तरफ से रिजवाइंडर स्टार्ट हो जायेगी जिसका समय हो सकता माथुर साहब को मिले।जिससे आप सभी शिक्षामित्र साथी आप लोग कत ई विचलित न हो डा एल पी मिश्रा साहब ने यह भी कह दिया है कि हम अपने भाई का मुकदमा लड़ रहे है।

➡आप सभी साथियो से निवेदन है कि धैर्य रखते हुये अपने परिवार व बच्चो के साथ स्वस्थ व मस्त रहे। आपका अपना साथी मनीष दिवाकर