कंप्यूटर शिक्षक ने फर्जी आइडी बना पोस्ट की युवती की फोटो

लखनऊ : अजरुनगंज में कंप्यूटर शिक्षक ने युवती की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अश्लील फोटो पोस्ट कर दी। आरोपित शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।


अजरुनगंज निवासी एक शादीशुदा युवती की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर उसके कंप्यूटर शिक्षक रोहित ने अश्लील फोटो पोस्ट कर दी। इसकी जानकारी पर युवती ने शिक्षक को फोन किया। आरोप है कि शिक्षक ने जिंदगी तबाह करने की धमकी दी। इसके बाद युवती के परिवारीजन ने फोन किया तो शिक्षक ने उन्हें भी धमकी दी। इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करने के साथ ही आरोपित की तलाश की जा रही है।

उधर, बीते हफ्ते हुसैनगंज में रहने वाली एक छात्र की दुकानदार ने फर्जी फेसबुक आइडी बनाई। इसके बाद उसकी फोटो एडिट कर दी और मोबाइल नंबर के साथ पोस्ट कर दी। छात्र के पास लोगों के अश्लील और अभद्र फोन आने लगे। छात्र और उसके घर वाले परेशान हो गए। उन्होंने मामले की जानकारी हुसैनगंज कोतवाली में देकर मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर दिनेश सिंह विष्ट ने बताया कि दारोगा तेज कुमार शुक्ला और सर्विलांस की टीम गठित की गई। शनिवार को आरोपित दुकानदार को चारबाग बाल विद्या मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार दुकानदार बाराबंकी के रामनगर निवासी संगम शुक्ला है। उसे जेल भेज दिया गया।