SSC GD Constable Bharti: कर्मचारी चयन आयोग ने सीएपीएफ, एसएसएफ में कांस्टेबल जीडी भर्ती अभ्यर्थियों के लिए जारी किया नोटिस

SSC GD Constable Bharti 2018: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सीएपीएफ, एसएसएफ और एनआई में कांस्टेबल जीडी व असम राइफल्स में राइफलमैन (जीडी) भर्ती परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी किया है। एसएससी ने कहा है कि इस भर्ती परीक्षा में अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों की रैंक अपलोड कर दी गई है।

सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्सों, एनआईए, एसएसएफ में एसएससी कांस्टेबल जीडी भर्ती परीक्षा 2018 का रिजल्ट 21-01-2021 और 28-01-2021 को घोषित किया गया था। यह रिजल्ट आयोग की वेबसाइट https://ssc.nic.in/ पर अपलोड कर दिया गया था।


एसएससी की ओर से 9 अगस्त 2021 को जारी किए गए नोटिस के अनुसार, अब आयोग ने अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों जिन्हें नियुक्ति के अनुशंसा मिल चुकी है उनकी रैंक अपलोड करने का फैसला किया है।

एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती के अभ्यर्थी अब अपने रजिस्ट्रेशन नंबर औॅर पासवर्ड का इस्तेमाल करते हुए अपनी रैंक चेक कर सकते हैं। रैंक वेबसाइट पर कैंडीडेट्स डैशबोर्ड पर दिख रहे ‘Result / Marks Link’ पर क्लिक कर देखे जा सकते हैं।