हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape): चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) कर मार गिराया

चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर कर मार गिराया
हैदराबाद गैंगरेप (Gangrape) के चारों आरोपियों (accused) को पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) में मार गिराया है. यह Encounter नेशनल हाइवे-44 के पास गुरुवार देर रात हुआ. पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट (Recreate) कराने के लिए लेकर गई थी. पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की. पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है.

बता दें कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद (Hyderabad) में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था. महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु Hyderabad राष्ट्रीय राजमार्ग (National highway) पर अंडरपास के करीब मिला था. इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को 29 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

पुलिस हिरासत (police custody) में थे आरोपी
पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों (accused) को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जिसके बाद Hyderabad Police ने हिरासत की मांग की तो आरोपियों को 7 दिन की पुलिस कस्टडी (custody) में भेज दिया गया था. पुलिस आरोपियों को सीन रिक्रिएट  (Recreate) कराने के लिए लेकर गई थी. इस दौरान पुलिस मुठभेड़ (Encounter) में चारों आरोपी मारे गए.