69000 शिक्षक भर्ती की आज कोर्ट में सुनवाई का अपडेट जानिए- बीएड लीगल से

कोर्ट में सुनवाई
आज जब अपने केस की सुनवाई शुरू हुई तो हमारी टीम के सीनियर अधिवक्ता चन्द्रा सर् ने डाइस सम्भालते हुए कहा कि सर् मामले को बहुत ज्यादा खींचा जा रहा है और हमारे बच्चों का नुकसान हो रहा है तो इसपर विपक्षी टीम के विधि चाणक्य अमित भदौरिया ने कहा कि सर् 29 की डेट दे दीजिए और ह्मलोग बहुत जल्दी केस को फाइनल कर देंगे इतना सुनते ही कोर्ट विधि चाणक्य पर सख्त हो गयी और तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि --- Do you think that the court is stupid you are repeating your arguments for five days (क्या आपको लगता है कि अदालत मूर्ख है कि आप पांच दिनों के लिए अपने तर्क दोहरा रहे हैं)--इसके साथ ही कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि आपके जितने भी सीनियर हैं उन सभी लोगों के arguments फाइनल निष्कर्ष करवाकर जल्दी से जल्दी खत्म करवाइए और साथ ही 23 कि अगली डेट पर महाधिवक्ता महोदय की उपस्थिति रहेगी ऐसा उनके ब्रीफ़िंग कौंसिल अभिनव त्रिवेदी ने कोर्ट को अवगत करवाया।

इसके साथ ही चन्द्रा जी ने कोर्ट के सामने अपनी बात को रखते हुए कोर्ट को बताया कि सर् परसों सुप्रीम कोर्ट से एक आदेश ओपन कोर्ट में सुनाया गया है कि आनंद बनाम स्टेट के सभी पदों को छः माह के अंदर जल्दी से जल्दी भरे जाए,और यह भी बताया कि इसका जजमेंट आना बाकी है,जिसपर कोर्ट और भी सख्त हो गयी और जज साहब ने 29 की सुनवाई की डेट 23 को लगाकर जल्दी से जल्दी मामले को निस्तारित करने का आदेश दिया।  साथ ही साथ कोर्ट ने ये भी निर्देश दिया कि पार्ट-हर्ड (अवशेष) प्रोसिडिंग होगी। जिस पक्ष की बहस शेष है वो पहले अपनी बहस पूरी करेगा। इसके बाद यदि विपक्ष पार्टी को कुछ कहना होगा तो रिटीन सबमिशन के माध्यम से अपना तर्क दाखिल करेगा।

दोस्तों इसके अलावा जो भी मनगढ़ंत कहानी गढ़ रहा है वो सिर्फ एक अफवाह मात्र है। आज हमारी टीम की तरफ से सीनियर अधिवक्ता चन्द्रा जी मेहा रश्मि, गौरव मल्होत्रा जी कोर्ट में उपस्थित थे। इस पोस्ट की डिटेल्स यहाँ से ली गई है
धन्यवाद |